जौनपुर: भाजपा में प्रत्याशी नहीं संगठन लड़ता है चुनाव: डा. दिनेश शर्मा | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, April 20, 2019

जौनपुर: भाजपा में प्रत्याशी नहीं संगठन लड़ता है चुनाव: डा. दिनेश शर्मा | #AAPKIUMMID

जौनपुर। उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा धर्मवाद, जातिवाद के नाम पर नहीं राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ रही है। देश के प्रधानमंत्री मोदी को रोकने के लिए सपा, बसपा गठबंधन करके तथा कांग्रेस तथा अन्य दल एकजुट हुए हैं लेकिन देश की जनता जानती है कि देश की बागडोर किसके हाथ में देना है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास ठप पड़ गया था जब केंद्र मोदी और यूपी में योगी की सरकार बनी यानि जब डबल इंजन लगा तब जाकर यूपी का विकास शुरू हुआ। दो साल के अंदर लोगों को उत्तर प्रदेश में परिवर्तन दिखाई देने लगा है। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा में चुनाव प्रत्याशी नहीं लड़ता चुनाव संगठन लड़ता है। वह शनिवार को नामांकन होने के बाद राज कालेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी केपी सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष घबरा गया और सब एक है सिर्फ अलग-अलग चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे है। योगी, मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं से देश व प्रदेश का चहुमुखी विकास हो रहा है। जनता विपक्ष के बहकावें में न आए। उपमुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर गदगद नजर आए। उन्होंने केपी को जितवाने और नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को लेकर हाथ उठवाया।

इस मौके पर राज्यमंत्री गिरीश यादव, पूर्व विधायक बांकेलाल सोनकर, पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी, विधायक डा. हरेंद्र प्रताप सिंह, दिनेश चौधरी, रमेश मिश्रा, जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय, पूर्व जिलाध्यक्ष एवं टीडीपीजी कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष ईश्वर देव सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिश्चंद्र सिंह, श्याम मोहन अग्रवाल, सतीश सिंह, अक्षत अग्रह​री, राजेश श्रीवास्तव, डीआर सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, देवेंद्र प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन इं. कृष्ण कुमार जायसवाल मुन्नू क्षेत्रीय महामंत्री भाजपा पिछड़ा वर्ग काशी क्षेत्र ने किया।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad