जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के गंधौना मोड़ के पास बुधवार को दोपहर विपरीत दिशा से जा रही बाइक से बोलेरो में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी। घटना में बाइक चालक की मौत हो गयी जबकि चार लोग घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुरेरी थाना क्षेत्र के कठवतिया गांव निवासी बनारसी सिंह अपने परिवार के साथ गुरुवार को दोपहर सुल्तानपुर रिश्तेदारी से वापस आ ही रहे थे कि रामपुर थाना क्षेत्र के गंधौना मोड़ के पास विपरीत दिशा से जा रही मोटर साइकिल सवारों से टक्कर हो गयीं। घटना में बाइक चालक अमित सिंह 26 वर्ष पुत्र यशपाल सिंह निवासी बरईपार थाना मछलीशहर की मौत हो गई तथा पीछे बैठा अजीत सिंह पुत्र मारकंडेय निवासी निजामुद्दीनपुर थाना सिकरारा घायल हो गया।
इधर बोलेरो का मुंह विपरीत दिशा होते हुए पेड़ से जा टकरा गयीं। जिससे बोलेरो सवार बनारसी सिंह 56 वर्ष पुत्र शंभू नाथ सिंह, मीरा देवी सिंह 54 वर्ष, निधि 20 वर्ष निवासी कठवतिया थाना सुरेरी गंभीर चोट आयी है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को उपचार के लिए अन्य स्थान पर लेकर चले गये।




DOWNLOAD APP