जौनपुर। शाहगंज क्षेत्र के सिधाईं गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर मंगलवार की देर रात मिले युवक के शव को कोतवाली पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर रखने का आरोप लगाया है।
अक्खन सराय गांव निवासी विशाल राजभर (22) पुत्र स्व. रामबली नगर के एक रेडीमेड की दुकान पर काम करता था। बताते हैं कि मंगलवार की रात आठ बजे युवक के मोबाइल पर एक फोन आया। जिसके बाद बह दुकान से चला गया। रात दस बजे  ट्रैक से गुजर रही मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन के ड्राइवर ने शव को देखकर घटना की जानकारी कण्ट्रोल को दी। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

मृतक की पहचान होने पर उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या करके लाश को ट्रैक पर रख दिया गया। जिससे वह एक दुर्घटना समझी जाए।
घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर शराब की बोतल, चार गिलास व प्लास्टिक की बोरी मिलने पर शक और भी गहरा हो रहा है। मृतक के भाई विनय राजभर ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या की आशंका जताते हुए मोबाइल पर आए फोन नंबरों के जांच कराने की मांग की है। मृतक दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई विनय राजभर घर पर रहकर खेती का काम देखता है।
मामले में प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्या आत्म हत्या का मामला प्रतीत होता है। परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। जिसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व काल डिटेल से स्थित साफ हो जाएगी।




DOWNLOAD APP