जौनपुर: पानी सप्लाई की पाइप टूटी, सैकड़ों घरों में आपूर्ति ठप | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, April 19, 2019

जौनपुर: पानी सप्लाई की पाइप टूटी, सैकड़ों घरों में आपूर्ति ठप | #AAPKIUMMID

जौनपुर। शहर के नवाब यूसूफ रोड पर घग्घा चौराहे के निकट गुरुवार की रात किसी प्राइवेट संचार कंपनी की केबल जमीन के अंदर डालते समय पानी सप्लाई का मुख्य पाइप टूट गया। जिससे मोहल्ला मीरमस्त समेत आसपास से एक सौ से अधिक घरों में पानी का सप्लाई ठप हो गया। पानी की आपूर्ति न होने से सुबह लोगों को नहाने धोने से लेकर जुमा की नमाज के लिए भी कठिनायों का सामना करना पड़ा। पाइप ठीक करने के लिए नगरपालिका द्वारा जेसीपी मशीन से सड़क भी खोद दी दई जिससे कई मोहल्लों का मुख्य मार्ग से सम्पर्क भी टूट गया है। इन मोहल्लों के लोगों को सबसे अधिक चिंता शनिवार को शबेबरात त्योहार को लेकर है।
नवाब यूसूफ रोड पर घग्घा चौराहे के निकट गुरुवार की करीब आधी रात को एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी जमीन के अंदर मशीन से केबल डालने का काम कर रहे थे। तभी शहर में लोगों के घरों मं पानी की सप्लाई के लिए बिछाई गई प्लास्टिक की पाइप टूट गई। जिससे मोहल्ला मीरमस्त और शोख मोहामिद समेत असा पास के एक सौ से अधिक घरों में पानी की सप्लाई ठप  हो गई।

मुस्लिम बाहुल इस मोहल्ले में पानी की सप्लाई ठप होने से लोगों को सुबह नहाने और कपड़े धोने से लेकर जुमा की नमाज में जाने के लिए भी परेशानियों से गुजरना पड़ा। सूचना पर नगरपालिका के कर्मचारी जेसीबी मशीन के साथ पहुंचे और पाइप को ठीक करने के लिए खुदाई कर दी जिससे नवाब यूसूफ रोड से मीरमस्त मोहल्ले से होकर गुजरने वाली गली  से आवागमन ठप हो गया।
मीरमस्त मोहल्ला निवासी शकील मंसूरी कहते हैं कि शनिवार को शबे बरात है और इस दिन सुबह से ही लोग घरों की धुलाई और साफ सफाई में लग जाते हैं। ऐसे में अगर पानी की सप्लार्ई शुर नहीं की गई तो लोगों को परेशानी होगी। दूसरी बात रास्ते पर पड़ा मलबा  नहीं हटा तो रात में लोग घरों से निकल कर फातिया और चिराग जलाने के लिए कब्रिस्तानों में जाते हैं ऐसे में लोगों को परेशानी होगी। गली में मलबा बिखरने से मोहल्ला शेखमोहामिद, पानदरीबा, मुल्ला टोला मखदूमशाह अढऩ आदि मोहल्लों के लोग इसी रास्ते से मुख्य मार्ग तक पहुंचते हैं।
ऐसे में लोगों को अतिरिक्त सफर तय कर आना जाना पड़ रहा है। अधिशासी अधिकार नगर पालिका कृष्ण चंद्र का कहना है कि टूटी हुई पाईप को ठीक करने का काम शुरू करा दिया गया है। उसे जल्द ठीक कराकर पानी की सप्लाई बहाल कराई जाएगी।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad