जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा ने अपने एक सहपाठी छात्र पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। स्थानीय कोतवाली में तहरीर देने के बाद भी केस न दर्ज होने पर छात्रा परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक से मिली। एसपी के निर्देश पर पुलिस आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुटी है।

क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी 10वीं की छात्रा है। उसके साथ पड़ोसी गांव निवासी छात्र भी पढ़ता है। आरोप है कि शनिवार की रात आरोपी युवक ने छात्रा को फोन करके घर से बाहर बुलाया और थोड़ी दूरी स्थित एक ट्यूबवेल में ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। रविवार की सुबह छात्रा ट्यूबेल से किसी तरह से निकल कर अपने घर वापस पहुंची। जहां पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई।
मामले की शिकायत लेकर छात्रा परिजनों के साथ थाने पहुंची लेकिन सुनवाई न होने पर जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस को मामले में कार्रवाई का आदेश दिया। जिस पर पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी छात्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। उधर घटना के बाद से आरोपी छात्र फरार बताया जाता है।




DOWNLOAD APP