जौनपुर। सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की जनपद शाखा की बैठक सोमवार को कृषि भवन सभागार में अध्यक्ष सीबी सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर संरक्षक इं. आरपी पाण्डेय ने पेंशनरों की समस्याओं पर प्रकाश डालते हुये अवगत कराया कि जनपद में काफी संख्या में सेवानिवृत्त अधिकारी व कर्मचारी ऐसे हैं जिनकी पेंशन का पुनरीक्षण नहीं हो पाया है। ऐसे में सम्बन्धित को आर्थिक कठिनाई हो रही है।
जौनपुर के कृषि भवन परिसर में हुई बैठक में
उपस्थित सेवानिवृत्त अधिकारी/कर्मचारी पेंशनर्स।

इसी क्रम में अध्यक्ष श्री सिंह ने अवगत कराया कि सेवानिवृत कर्मचारियों की पेंशन पुनरीक्षण हेतु जिले के समस्त कार्यालयाध्यक्ष एवं वरिष्ठ कोषाधिकारी से विशेष ध्यान देकर कार्य सम्पादित कराने का आश्वासन दिया गया है लेकिन दूसरी बड़ी समस्या चिकित्सा प्रतिपूर्ति के दावों का विलम्ब के निस्तारण पर खेद है। इस सम्बन्ध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी, कार्यालयाध्यक्षों व वरिष्ठ कोषाधिकारी से संवेदनशील कार्यवाही की अपेक्षा करते हुये शीघ्र निस्तारण की मांग की गयी।
इस अवसर पर केके त्रिपाठी, जितेन्द्र तिवारी, ओमकार मिश्र, राम लखन विश्वकर्मा, दूधनाथ यादव, इं. आरआर तिवारी, ओम प्रकाश सिंह, अमरनाथ विश्वकर्मा, ओम प्रकाश यादव, पांचू राम, कालिका प्रसाद आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन करते हुये जिला मंत्री राजबली यादव ने बताया कि संगठन की बैठक प्रत्येक माह की 8 तारिख को पूर्वान्ह 11 बजे कृषि भवन परिसर में होती है।




DOWNLOAD APP