जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के शाही पुल के निकट बुधवार को अलग अलग घटना में दो युवक नदी में डूब गए। एक मछली पकड़ते समय नदी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई। नदी से शव बाहर निकाल कर परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। जबकि दूसरा युवक शाही पुल से नदी में छलांग लगा दी। उसका देर शाम तक पता नहीं चल सका। पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की नदी में तलाश की जा रही हैै।

सुबह करीब 11 बजे एक 21 वर्षीय युवक शाही पुल पर पहुचा। वह कुछ देर तक पुलस की रेलिंग को पकड़कर नदी की ओर देखता रहा। देखते ही देख उसने जूता निकाला और नदी में छलांग लगा दिया। आस पास के लोगों ने शोर मचाया तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नदी में जाल डलवाया और गोताखोरों की मदद से नदी में युवक की तलाश शुरू की लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका। युवक का नाम और पता भी मालूम नहीं हो सका है। पुलिस गोताखोंरों की मदद से अभी भी तलाश में जुटी है।
दूसरी घटना शाहीपुल और सद्भावना पुल के बीच में हुई। जहां नखास मोहल्ला निवासी टिन्नू निषाद (32) पुत्र कल्लन निषाद मछली पकडऩे के लिए नदी में गया था। वह बीच नदी में नाव के नींचे फंस गया जिससे उसकी मौत हो गई। काफी देर बाद उसे नाव के पास फंसा देख लोग नदी से बाहर निकाले और जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का दाह संस्कार कर दिया। वह दो बच्चों को पिता थे।




DOWNLOAD APP