जौनपुर। समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के नवनिर्वाचित जिला उपाध्यक्ष, संयुक्त संविदाकर्मी जनहित संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष व आदर्श लोक शिक्षा प्रेरक वेलफेयर एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने संविदा कर्मियों के लिये आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि 10 लाख संविदा कर्मियों की समस्याओं को केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा नजरअंदाज कर उनकी समस्याओं का निदान नहीं किया जा रहा है।

ठीक उसी प्रकार संविदा कर्मियों ने घर-घर जाकर वर्तमान सरकार के खिलाफ प्रचार भी करना शुरू कर दिया है। साथ ही प्रत्येक व्यक्ति को यह बताया जा रहा है कि वर्तमान सरकार सत्ता में आने के पहले लखनऊ में संविदाकर्मियों के हक व अधिकार दिलाने के लिये आयोजित एक अधिकार दिलाओ नामक रैली की थी।
उस दौरान पार्टी के उच्चस्तरीय नेताओं ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर आपकी समस्याओं का समाधान किया जायेगा लेकिन सत्ता में आने सब भूल गये। केवल आश्वासन की घुट्टी पिलायी जा रही है जिसके चलते आज संविदाकर्मी भूखमरी के कगार पर पहुंच गये हैं। श्री यादव ने कहा कि संविदाकर्मियों के हक व अधिकार के लिये आखिरी सांस तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।




DOWNLOAD APP