• नानक मीना बाजार शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन
जौनपुर। नगर के ओलन्दगंज टीडी कालेज रोड नानक काम्प्लेक्स स्थित नानक मीना बाजार शोरूम का उद्घाटन एमएलसी विद्यासागर सोनकर व नगर पालिका अध्यक्ष माया टण्डन, व्यापार मण्डल अध्यक्ष इन्द्रभान सिंह इंदू और वरिष्ठ पत्रकार ओम प्रकाश सिंह ने फीता काटकर व दीप प्रज्ज्वलन कर किया। इसके पहले शोरूम परिवार ने बड़े-बुर्जुगों के आशीष के साथ विधिवत पूजा-अर्चना तथा वैदिक मंत्रोच्चारण किया गया।
Nanak Meena Bazar Jaunpur
एमएलसी विद्यासागर सोनकर ने कहा कि जिस प्रकार इस भव्य शोरूम का नाम मीना बाजार रखा गया है। उसी प्रकार एक छत के नीचे संबंधित सभी सामान उपलब्ध होंगे। यह शोरूम ग्राहकों को अच्छी सुविधाएं देने के साथ सामानों की बेहतर शुद्धता और आरामदायक कपड़ों का कलेक्शन रखेगा।
नगर पालिका अध्यक्ष माया टण्डन ने कहा कि शादी विवाह के अवसर पर जनपद के लोगों को महानगरों में जाने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें इस शोरूम में ही उचित दर पर साड़ियों व कपड़ों के कलेक्शन मिल सकेंगे। यहां महिलाएं कपड़ों की पूरी शाॅपिंग एक छत के नीचे कर सकती हैं।
Nanak Meena Bazar Jaunpur
व्यापार मण्डल अध्यक्ष इन्द्रभान सिंह इंदू ने कहा कि यह शोरूम जिले अन्य शोरूमों से ​हटकर है। यहां सभी वर्गों के लोगों का विशेष ध्यान रखा गया है। वरिष्ठ पत्रकार ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि शोरूम में लेटेस्ट फैशन ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन मिलेंगे। वैवाहिक अवसरों के खरीददारी के लिये यह एक उत्तम जगह है।
प्रोप्राइटर सरकार मनमोहन सिंह होरा ने बताया हमारे यहां अच्छे डिजाइनर व ब्राण्डेड ब्राइडल लहंगा, फैन्सी साड़ियां, डिजाइनर सूट, फैन्सी गाउन, फैन्सी कुर्ती, प्लाजो, मैचिंग दुपट्टा उचित रेट पर उपलब्ध है। सभी वर्गों के ग्राहकों को ध्यान में रखकर हमारे शोरूम में रेंज उपलब्ध है। जनपद के लोगों के शादी विवाह की शापिंग के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। आशा है कि इस शोरूम को शहर के ग्राहकों का अपार स्नेह व सहयोग मिलता रहेगा।
Nanak Meena Bazar Jaunpur
इस अवसर पर नानक ग्रुप के चेयरमैन सरदार मनमोहन सिंह होरा, सचिव तरनजीत सिंह होरा, मैनेजर देवेंद्र कौर, प्रभजोत सिंह होरा, शोरूम के मैनेजर सैयद जाकिर हुसैन, टीडी कालेज के प्रबंधक अशोक सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख सुरेंद्र सिंह, सुशील मिश्र, प्रदीप सिंह आदि मौजूद रहे। ​अतिथियों का स्वागत मैनेजर देवेंद्र कौर व आभार अंकित जायसवाल ने व्यक्त किया।




DOWNLOAD APP