जौनपुर। मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी त्रिभुवन राम टी. राम का मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह सपा बसपा कार्यकर्ताओं स्वागत किया। इसके बाद त्रिभुवन राम ने क्षेत्र के करीब 18 गांवों का दौरा किया और वहां के वास्तविक हालातों की जानकारी प्राप्त की। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में बसपा सपा के सदस्य मौजूद रहे। गठबंधन प्रत्याशी के दौरे का एक प्रमुख उद्देश्य क्षेत्र के विकास को सर्वजन समाज में भाईचारा बनाओ है।

टी. राम ने कहा कि देश में भाजपा व कांग्रेस का शासन लगातार रहता आया है। दोनों के ही शासनकाल में देश की आम जनता को लूटा है और सत्ता की मलाई दोनों पार्टियों ने मिलकर खाई है और सबसे ज्यादा हालात खराब दलित वर्ग के हैं। ऐसे में अब समस्त समाज को इकट्ठा होकर राज्य में बसपा को बहुमत दिलाना होगा, जिससे राज्य में दलित वर्ग के उत्पीड़न को रोका जा सके और उनके हितों की रक्षा की जा सके।

गठबंधन प्रत्याशी ने गांव चुतुरपुर, केशवपुर, लगधरपुर, बेनीपुर, नोनारी, जयसिंहपुर, कोनारी, रानापुर, गोपालापुर, भाऊपुर, गोपालपुर, जमालापुर, बंजारी, तेलीयानी, सरायविक्रम, सुखलालगंज, रायपुर, तेजगढ़ समेत विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। इस अवसर पर सपा प्रदेश सचिव राकेश मौर्या, राजेंद्र यादव, दयाराम यादव, बाबा गौतम, अवनीश, बिरजू, राजेश यादव आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP