• दर्जनों युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन, सभी ने किया स्वागत

जौनपुर। नगर के सुक्खीपुर में पूर्व विधायक नदीम जावेद के कैम्प कार्यालय पर अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के चेयरमैन रेयाज अहमद एडवोकेट की देख-रेख में दर्जनों नौजवानों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण किया। इस मौके पर श्री अहमद ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पूर्वांचल प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी के निर्देश पर जिले के अल्पसंख्यकों का प्रतिनिधित्व ज्यादा से ज्यादा होना और कांग्रेस में उन्हें ज्यादा से ज्यादा जोड़ना ही हमारा उद्देश्य है।
जौनपुर में पूर्व सदर विधायक के कैम्प
कार्यालय पर उपस्थित कांग्रेसजन।
उन्होंने बताया कि इस दौरान कई पदाधिकारियों का मनोनयन हुआ जिसमें जिला उपाध्यक्ष जलीस अहमद अंसारी, सदर विधानसभा अध्यक्ष मोहम्मद सैफ महमूद, धर्मापुर ब्लाक अध्यक्ष सफदर रजा हैं। इस पर उपस्थित लोगों ने माल्यार्पण कर उपरोक्त का स्वागत किया। श्री अहमद ने कहा कि सभी पदाधिकारी कांग्रेस को और मजबूत करेंगे तथा पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।
इस अवसर पर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के संयोजक फैसल हसन तबरेज, जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव आजम जैदी, एडवोकेट सरवर अहमद राही, फहीम खान, जयमंगल यादव, सिण्टू, तहजीब अंसारी, रिजवान अंसारी, मुजाहिद अब्बास, मो. उमैर, आफताब सिद्दीकी, मो. जैद, मो. कैफ, सैफ सिद्दीकी, शबी हैदर, उमर खान, अब्दुल्लाह खान आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव आजम जैदी ने किया।





DOWNLOAD APP