जौनपुर: इरफाना हत्या काण्ड में क्राइम ब्रांच टीम हुई सक्रिय | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, March 7, 2019

जौनपुर: इरफाना हत्या काण्ड में क्राइम ब्रांच टीम हुई सक्रिय | #AAPKIUMMID

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मजडीहा गांव स्थित मुख्य मार्ग पर आटो पर सवार नकाबपोश महिला इरफाना की गोली मारकर हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम अपराधियों की तलाश में जुटी है। गुरुवार को टीम ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
बताते चलें कि आजमगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली अंतर्गत सैदपुर बिशेखां गांव निवासी इरफाना का विवाह खेतासराय थाना क्षेत्र के भुड़कुड़हां गांव निवासी मन्नान के साथ हुआ था। कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच अनबन होने पर इरफाना ससुराल छोड़कर शाहगंज के भादी मोहल्ले में किराए का मकान लेकर अपने दोनों बच्चों के साथ रहने लगी। सात फरवरी को सऊदी अरब में रह रहे पति मन्नान अहमद ने फोन पर इरफाना को तलाक दे दिया था।

12 फरवरी को किसी काम से महिला खेतासराय गयी थी। जहां से वह आटो पर सवार होकर शाहगंज लौट रही थी। मजडीहा गांव के समीप बाइक सवार दो की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने आटो को ओवरटेक करके रोक लिया। और इरफाना पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी थी।
घटना में मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने उसके देवर व जेठ पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। पुलिस घटना को लेकर विभिन्न पहलुओं पर जांच में जुटी है। हत्या के बाद मृतका का मोबाइल व पर्स आदि न मिलना भी सवाल खड़े कर रहा है। पुलिस इस बात पर भी जांच कर रही कि पति से अनबन के बाद काफी दिनों से किराए के मकान में रह रही इरफाना के खर्च का बंदोबस्त कहां से होता था।
महिला के संबंधों के आधार पर भी पुलिस हत्या का कनेक्शन तलाश रही है। घटना की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। फिलहाल पुलिस अपराधियों के कितने करीब पहुंची है कहना मुश्किल है। मामले में क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया की कई पहलुओं पर जांच चल रही है। उसके लिए पुलिस की टीमें लगाई गयी हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad