• उन्होंने कहा, पूरे देश में कल्याणकारी योजना में नंबर वन पर है तेलंगाना

हैदराबाद। निजामाबाद की सांसद व तेलंगाना राष्ट्र समिति (तेरास) की वरिष्ठ नेता के. कविता ने कहा कि कांग्रेस गरीबी दूर करते—करते दादी से पोते के जमाने में आ गई लेकिन आज तक गरीबी दूर नहीं की जा सकी। तेरास जमीन से जुड़ी पार्टी है। यह पार्टी लोगों के हितों को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखती है।
शुक्रवार को निजामाबाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद के. ​कविता ने कहा कि कांग्रेस गरीबी हटाने के नाम पर वर्षों से लोगों को गुमराह कर रही है। स्व. इंदिरा गांधी के जमाने से पार्टी गरीबी दूर करने का नारा दे रही है। आज राहुल गांधी के समय में भी गरीबी दूर नहीं हो सकी है। जबकि तेरास जमीनी जड़ों से जुड़कर काम कर रही है। तेरास कभी राजनीतिक फायदे के लिए काम नहीं करती है। सिर्फ जनता के फायदे के लिए योजना बनाई जाती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल लोगों को मत के लिए गुमराह कर रहे हैं। इनसे छुटकारा पाने के लिए देश की जनता को क्षेत्रीय दलों को मजबूत करना होगा। तेरास फेडरल फ्रंट बनाने की मांग केवल देशहित में कर रही है जिससे देश में बदलाव लाया जा सकता है।
सांसद ने कहा कि कांग्रेस तेरास पर भाजपा से मिलने और भाजपा तेरास पर कांग्रेस से मिलने का अरोप लगाती रहती है। जबकि दोनों ही दल गलबयानी कर रहे हैं। तेरास ​सिर्फ तेलंगाना के ​लोगों के लिए काम कर रही है। तेलंगाना की जनता के लिए जमीनी स्तर पर काम किया जा रहा है। पूरे देश में कल्याणकारी योजना में तेलंगाना नंबर वन पर है। यहां की योजनाओं की देश—विदेश में तारीफ हो रही है।
उन्होंने कहा कि तेलंगाना में हल्दी विकास बोर्ड की स्थापना की मांग की जा रही है। इनके लिए काफी संघर्ष किया जा रहा है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर रही है।






DOWNLOAD APP