जलालपुर, जौनपुर। क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव निवासी क्षेत्रीय भोजपुरी अभिनेता चन्दन सेठ की वेब म्युजिक कंपनी के बैनर तले बन रहे भोजपुरी एलबम 'बस प्यार होखे द' और 'इ गम आखिरी ह' की शूटिंग जौनपुर जिले के राजेपुर, रामपुर सहित वाराणसी जिले के अन्य रमणीय स्थलों पर की गयी। जिसको देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी।

श्री सेठ ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि इस एलबम में प्रसिद्घ गायक रोहित रूद्र ने अपनी सुमधुर आवाज से संवारा है। एलबम में दो गाने हैं एक लव सांग और एक दर्दभरा गीत है। चन्दन ने बताया कि इस गाने में मैं मुख्य किरदार में हूं और मेरे साथ भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री तन्नु मिश्रा और त्रिशा ने काम किया है।
 जिसके निर्देशक गोल्डी जायसवाल, गीत सोनू सरगम, संगीत राजा भट्टाचार्या, संयोजक सतीश राय हैं। इस वर्ष मेरा 40 भोजपुरी व हिन्दी एलबम आने वाला है। जिसमें 15 गाने की शूटिंग पूरी हो गयी है। जो 27 मार्च से एक के बाद यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जायेगा।

चन्दन ने बताया कि जौनपुर जिले में दस अप्रैल से शुरू होने वाली भोजपुरी फिल्म सूर्या में भी वह अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस अवसर पर विनय वर्मा, उमेश गुप्ता, रितेश सिंह, साहिल सेठ, बीर बहादुर सिंह, नीरज सेठ, संगम जायसवाल आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP