सिकरारा, जौनपुर। पुलिस ने रविवार की शाम को क्षेत्र के शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। वह जिले के कई थानों में लगभग दर्जन भर मुकदमों में अभियुक्त है। सोमवार को क्षेत्राधिकारी सदर सुशील कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि रविवार की शाम थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने गश्त के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके पास से बाइक, एक 315 बोर तमंचा, दो जिंदा कारतूस व ढाई किलो गांजा बरामद हुआ है।

उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह व उपनिरीक्षक रामशंकर पांडेय पुलिस बल के साथ रविवार की शाम गश्त के दौरान ग्राम निजामुद्दीनपुर नहर पुलिया के निकट चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक से आ रहा संदिग्ध व्यक्ति गगन सिंह को रोका। पूछताछ करने पर वह कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ व तलाशी लिया गया तो उसकी पहचान शातिर गगन सिंह निवासी ग्राम पहसना थाना सिकरारा के रूप में हुई। उसके पास से बिना नम्बर की बाइक, एक देशी तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस तथा ढाई किलो गांजा बरामद हुआ।
पुलिस ने ​अभियुक्त के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया। वह बीते साल बरसठी थाने के पेट्रोल पम्प मालिक से रंगदारी व गोली चलाने के मामले में शामिल होना स्वीकार किया। उक्त शातिर पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है। उसके विरूद्ध सिकरारा थाना क्षेत्र सहित जिले के विभिन्न थानों में गुंडा एक्ट, मारपीट, रंगदारी मांगने, आर्म एक्ट, एनडीपीएस जैसे कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं।




DOWNLOAD APP