खेतासराय, जौनपुर। होली के मौके पर नगर में कानून व्यवस्था का कड़ाई से पालन कराने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों से निपटने के लिए पुलिस ड्रोन कैमरे का सहारा लेगी। खेतासराय नगर के अति संवेदनशील इलाकों चौराहों समेत मानीकला, गुरैनी, जमदहां में जुलूस के दौरान उपद्रव करने वाले शरारती तत्वों पर पैनी नजर रखी जायेगी।

सीओ शाहगंज अजय श्रीवास्तव के निर्देशन में कस्बे में एक प्लाटून पीएसी, 30 हेड कांस्टेबल, 30 कांस्टेबल की तैनाती की जायेगी। यह जानकारी खेतासराय थाने के इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा ने दी। उन्होंने बताया कि प्रत्येक चौराहों पर शरारती तत्वों पर पैनी नजर रखने के लिए तीन थानाध्यक्षों के साथ 10 वरिष्ठ उपनिरीक्षक की तैनाती की जा रही है। इसके अलावा त्योहार के मौके पर आग से बचाव के लिए अग्निशमन दस्ते को भी विशेष रूप से तैनात किया जायेगा।
इसके अलावा पीस कमेटी की बैठक में कस्बे के प्रबुद्ध नागरिकों से त्योहार को हर संभव आपसी सौहार्द के साथ मनाए जाने की अपील की जा चुकी है। पुलिस ने क्षेत्र के 200 लोगों को 107 116 में चालान कर पाबन्द किया है। दो शरारती तत्वों पर 110जी की कारवाई की गई है। खेतासराय कस्बा व मानीकला गांव जिले में अति संवेदनशील माना जाता है।




DOWNLOAD APP