जौनपुर। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी ने चौकियां धाम के पास स्थित नवीन सब्जी मण्डी में बनाय गये स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। साथ ही मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि ईवीएम एवं वीवी पैट की सुरक्षा अति महत्वपूर्ण है, इसलिये इसमें किसी भी प्रकार की लापरवावही नहीं होनी चाहिये। बैरीकेडिंग एवं जाली की व्यवस्था मजबूती से की जाय। मतगणना के दिन सम्पूर्ण मतगणना स्थल पर सीसी टीवी कैमरे लगाये जायेंगे।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी आरपी मिश्र के साथ निरीक्षण करने पहुंचे श्री बंगारी ने मण्डी परिषद में गंदगी को देखकर नाराजगी जतायी। साथ ही व्यवस्था में सुधार लाने की बात कहते हुये मण्डी में स्थित दुकानों को तय समय में खाली कराने का निर्देश दिया। इसके बाद वह टीडी कालेज स्थित पार्किंग स्थल का जायजा लेते हुये मैदान में गड्ढे को भरने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि गर्मी से बचने कि लिये टेण्ट की व्यवस्था की जाय।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी गौरव वर्मा, उप जिला निर्वाचन अधिकारी आरपी मिश्र, मुख्य राजस्व अधिकारी डा. सुनील वर्मा, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी आरडी यादव, उपजिलाधिकारी सदर मंगलेश दुबे सहित तमाम अधिकारी उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP