जलालपुर, जौनपुर। क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव स्थित प्राचीन व एतिहासिक शिव मंदिर में शुक्रवार को दर्शन-पूजन करने आए भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता सत्येंद्र सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ दर्शन-पूजन कर मत्था टेका।
क्षेत्रीय कलाकार चन्दन सेठ के निवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री सिंह ने बताया कि वे जौनपुर में शिवम प्रोडक्सन गुजरात के बैनर तले अपनी बनने वाली नई भोजपुरी फिल्म सूर्या का लोकेशन देखने आए थे।
उन्होंने कहा कि मैं कोई भी नया कार्य करने से पहले त्रिलोचन महादेव स्थित बाबा भोलेनाथ का दर्शन-पूजन जरूर करता हूं। फिल्म में बाॅलीवुड अभिनेता जैकी श्राॅफ और मनोज वर्मा मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री नमिता पाण्डेय, संजय वर्मा, लोटा तिवारी, आंनद मोहन, चन्दन सेठ, नज़र अब्बास, आशीष माली अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में एक्शन, कामेडी और रोमांश का तड़का देखने को मिलेगा।
फिल्म निर्देशक प्रदीप आर. शर्मा ने बताया कि फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग 10 अप्रैल से जौनपुर जिले के चौकियां धाम, शाही किला, त्रिलोचन महादेव सहित अन्य रमणीय स्थलों पर की जाएगी। चन्दन सेठ ने कलाकारों को स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्रम् भेंटकर सम्मानित किया। इस दौरान फिल्म के निर्माता शिवम बाबा, निर्देशक प्रदीप आर. शर्मा, अभिनेत्री नमिता पाण्डेय, आशीष माली, विनय वर्मा, अजय गिरि आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP