जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने घर में घुसे प्रेमी को परिवार वालों ने पकड़ कर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी और प्रेमिका को थाने ले आई। थाने में देर तक चली पंचायत में शादी पर सहमिति बन गई जिससे दोनों पक्षों ने सुलह समझौता कर लिया।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात में अपनी प्रेमिका से मिलने प्रेमी उसके कमरे में घुस गया। कमरे में किसी के आने की आहट जब परिजनों को मिली तो वे बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिए। रात में शोर शराबा सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। परिजनों ने 100 नम्बर डायल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला खोलवाकर प्रेमी प्रेमिका को बाहर निकालकर थाने ले आई।

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के निवासी प्रेमी के परिजनों को सूचना देकर थाने बुलाया गया। मछलीशहर कोतवाली में बुधवार को दोनों पक्षों में पंचायत चली। जहां प्रेमिका के परिजनों ने आरोप लगाया कि रिश्ते में मौसेरा भाई लगने वाला युवक काफी दिनों से मेरी नाबालिग बेटी से मिलता जुलता है। उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और मंगलवार की रात चुपके से उसके कमरे में घुसकर दुराचार किया। लड़की पक्ष के लोग दोनों की शादी कराने के लिये अड़े थे।
वहीं लड़के के परिवार वालो का कहना है कि लड़की के परिजन काफी दिनों से शादी करने का दबाव बना रहे थे। मौसेरा भाई होने के कारण शादी के लिये मना कर दिया गया तो मुर्गा खाने की दावत देकर लड़के को जबरन बुलाया और शादी करने की साजिश रची गई है। कोतवाली पुलिस दो दिनों तक पशोपेश में फंसी रहीं। अन्त में लड़की के बालिग होने पर पंचायत में शादी करने का लड़के के परिवार द्वारा आश्वासन देने के बाद विवाद गुरुवार को सुलझ गया। पुलिस ने बताया कि आपसी सहमति होने के बाद मामले में कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की गयी है।





DOWNLOAD APP