जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के शेख अशरफपुर और नौली गांव में रविवार की रात चोरों नें एक चौकीदार को बंधक बनाकर क्लीनिक, दुकान और मकान से नकदी व जेवरात समेत १.६० लाख का माल पार कर दिया।
खुटहन थाना क्षेत्र के नौली बाजार स्थित देव सेवा समिति आंख अस्पताल के चौकीदार छेदी सिंह को रात में बदमाशों ने असलहे के बल पर बंधक बना लिया। अस्पताल व मेडिकल स्टोर का शटर गैस कटर से काट अंदर रखा चार हजार रुपये और पास में ही स्थित अस्पताल के चौकीदार की चाय पान की गुमटी को का ताला काटकर 42 सौ रुपये पार कर लिया। बदमाशों के जाने के बाद चौकीदार ने शोर मचाया तो गांव के लोग पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने छानबीन की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। सूचना पर बडऩपुर गांव निवासी अस्पताल संचालक जितेन्द्र सिंह भी पहुंच गए।

चौकीदार छेदी सिंह का आरोप है कि आधी रात को पांच की संख्या मे आये असलहा धारियो ने बरामदे मे घुस उसे मारना शुरु कर दिए। जब वह उठा तो असलहे से धमकाकर चाबी मांगने लगे। उन्होंने कहा चाबी मेरे पास नहीं है तो उसका हाथ बांध एक बदमाश उनके पास खड़ा रहा और बाकी ने गैस कटर से पहले मेडिकल स्टोर का शटर काटा। उसमे से होकर वे अस्पताल के अंदर दो लोहे की आलमारी तोड़ दिए। उसमे कुछ न मिलने पर बदमाश मेडिकल मे रखा चार हजार और गुमटी में रखा चार हजार दो सौ रूपया लूट लिया और फरार हो गए।
इसी थाना क्षेत्र के शेख असरफपुर गांव निवासी हरिश्चन्द्र तिवारी के घर में छत से आंगन में उतरे और कमरे में रखा बाक्स छत पर उठा ले गए। जहां बाक्स तोड़कर नकदी व जेवरात समेत डेढ़ लाख से अधिक का माल पार कर दिया। पीड़ितों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।




DOWNLOAD APP