जौनपुर। वाराणसी-सुल्तानपुर रेल मार्ग पर सिटी स्टेशन की पूर्वी केबिन के पास सोमवार की शाम करीब साढ़े सात बजे पटना कोटा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिया है।
मडिय़ाहूं कोतवाली क्षेत्र के बेलवा बाजार निवासी अनिल जायसवाल (40) की बेलवा बाजार में ज्वेलरी का कारोबार है। अनिल सोमवार को अपने चचेरे भाई रिंकू जायसवाल के साथ ज्वेलरी की खरीदारी करने जौनपुर शहर आया था। हनुमान घाट स्थित सराफा मंडी से खरीददारी कर दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। शाम को करीब साढ़े सात बजे सिटी रेलवे स्टेशन की पूर्वा केबिन के पास से रेलवे लाइन को पार कर पटरी के किनारे पगडंडी से होकर गुजर रहे थे।
इसी दौरान वाराणसी से सुल्तानपुर की ओर जा रही कोटा पटना एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। पटरी के बिल्कुल किनारे से जा रहे युवक की बाइक की डिक्की ट्रेन में फंस गई। ट्रेन से धक्का लगते ही दोनों भाई बटरी के बाहर की तरफ गिर पड़ा। सिर में गंभीर चोट आने के चलते मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। सूचना पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। एक साथ दो चचेरे भाइयों की मौत से घर में कोहराम मच गया।
सूचना पर पहुंची लाइनबाजार थाने की पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिया। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार दोनों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया था।




DOWNLOAD APP