जौनपुर: ढाई वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, February 22, 2019

जौनपुर: ढाई वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश | #AAPKIUMMID

जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में ढाई वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने की कोशिश की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पीडि़त बच्ची को जिला अस्पताल भेज दिया।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी ढाई वर्ष की बच्ची अपनी बड़ी बहन के पीछे पीछे गांव के प्राथमिक विद्यालय तक पहुंच गई। उसकी बड़ी बहन स्कूल चली गई तबक छोटी बच्ची स्कूल के बाहर ही खेलने लगी। इसी दौरान बच्ची को अकेला देख गांव के कोटेदार के यहां नौकरी करने वाले एक किशोर ने उसे उठा लिया। वह बच्ची को लेकर स्कूल के पीछे स्थित सरसों के खेत में गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान स्कूल की एक छात्रा शौच के लिए स्कूल के पीछे खेत में गई तो बच्ची के सात दरिंदगी कर रहे किशोर पर उसकी नजर पड़ गई। उसने देखा कि वह बच्ची के सथ गलत काम करने के बाद उसके मुह में मिट्टी भरकर मारने की कोशिश कर रही था।

छात्रा शोर मचाते हुए उसके पास पहुंच गई और आरोपी को पीटने लगी। शोर सुनकर लोग दौड़े तो आरोपी फरार हो गया। किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय सिंह व इंस्पेक्टर हंसलाल यादव पीडि़त बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे। पीडि़त बालिका के मामा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी आसिफ अली (१५) के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया। पीडि़त बच्ची को पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया। जिस कोटेदार के यहां रहकर आरोपी नौकरी करता था उसके परिवार के लोग भी मौके से फरार बताए जा रहे हैं।
आरोपी किशोर का नाम तो लोगों को पता है पर वह कहां का रहने वाला है इसकी जानकारी अभी नहीं हो सकी है। कोटेदार के परिवार की एक महिला सदस्य को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। क्षेत्राधिकारी विजय सिंह ने बताया कि मासूम के मामा की तहरीर पर दुष्कर्म एवम पास्को एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad