जौनपुर। जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र के सिहौली चौराहे के पास मंगलवार की शाम करीब सवा चार बजे एक अनियंत्रित बस की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर चालक घायल हो गया। सड़क किनारे रखी गुमटी क्षतिग्रस्त हो गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वाराणसी से आजमगढ़ की ओर जा रही प्राइवेट बस शाम को सवा चार बजे सिहौली चौराहे के पास पहुंची थी तभी अनियंत्रित होकर एक गुमटी से टकराते हुए सड़क किनारे खड़े अधेड़ को कुचलते हुए आगे ट्रैक्टर से टकरा गई। बस की चपेट में आने से औव्वार गांव निवासी सुभाष निषाद (45) की मौत हो गई।
सुभाष बोलेरो चालक था वह चौरेहे के पास एक गैराज पर अपनी बोलेरो बनवा रहा था। दूसरी पटरी पर जा रहा था तभी बस इदरीस नाई की गुमटी को टक्कर मारते हुए आगे निकली। बस की चपेट में आने से सुभाष की मौत हो गई। आगे बस ट्रैक्टर से टकरा गई जिससे चालक सुरेश निवासी जमुहाई झारखंड घायल हो गया।
घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को शांत करा दिया। घायल ट्रैक्टर चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




DOWNLOAD APP