• सपा की विशेष बैठक में आगामी लोस चुनाव को लेकर भरी गयी हूंकार

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की अध्यक्षता में बुधवार को पार्टी कार्यालय पर विशेष बैठक हुई। इस मौके पर बताया गया कि 26 फरवरी को सेक्टर प्रभारियों की बैठक हर विधानसभा में होगी जहां बूथ अध्यक्षों की उपस्थिति अनिवार्य है।
उक्त बैठक में विधायक/पूर्व विधायक, पूर्व सांसद सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता बूथों की बैठक में शामिल होंगे। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में चर्चा करें। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि मतदाता सूची के प्रकाशित होने के उपरांत 23-24 फरवरी को सभी बूथों पर मतदाता सूची का पुनः अवलोकन किया जायेगा। जिन मतदाता का नाम नहीं जुड़ा है, समाजवादी कार्यकर्ता अपने बूथों पर रहकर उनका नाम सूची में बढ़वाने का काम करें।
इस दौरान सपा अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष डा. सरफराज अहमद ने प्रदेश उपाध्यक्ष/प्रवक्ता मो. आजम खान एडवोकेट की अनुमति पर अंजुम सिद्दीकी को सदर विधानसभा अध्यक्ष व चन्दन खां को नगर अध्यक्ष बनाया। बैठक का संचालन जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।
इस अवसर पर श्याम बहादुर पाल, शकील अहमद, सोचन राम विश्वकर्मा, जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, डा. शमीम अहमद, रिजवाना हैदर, राजा, फहराज, अल्वी, राज, आसिव, अबूशाद, अलमास सिदद्ीकी सहित तमाम सपाजन उपस्थित रहे।



DOWNLOAD APP