मड़ियाहूं, जौनपुर। अक्सर विपक्ष और अन्य नेताओं को देखा है काम गिनाते हुए कि मैंने ये किया मैंने वो किया। यहाँ तक कि पूर्व की सरकारें यहाँ तक दावा कर चुकी हैं कि मड़ियाहूं में पूरा विद्युतीकरण हो चुका है। यह बातें मड़ियाहूं के नूरपुर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक डा. लीना तिवारी ने की।

उन्होंने आगे कहा कि मैं काम तो नहीं गिनवा रही परंतु मेरी जानकारी के अनुसार आज नूरपुर में पहली बार विद्युतीकरण हुआ है। अपने चुनाव के समय ही कहा था कि इस गाँव ही नहीं पूरे मड़ियाहूं विधानसभा का कोई गांव या एक घर भी बिजली से वंचित नहीं रहेगा। हम लगातार कार्यरत हैं और परिणाम आप सबके सामने हैं।
डा. तिवारी ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि सिर्फ गिनवा देने से काम हो जाता है पर लोग भूल जाते हैं कि जनता बेवकूफ नहीं है। जो जनता को बेवकूफ समझने की गलती किये है अंजाम सामने हैं। आपके आशीर्वाद की आशा करती हूं और आपके सहयोग की उम्मीद करती हूं। यूँ ही मड़ियाहूं के विकास में भागीदार बनूं। मैं आज का ये कार्य उन वीरों को समर्पित करती हूं जिन्होंने माँ भारती का मान बढ़ाया और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लगभग 200 से 300 आतंवादियों को मार गिराया। इस मौके पर युवा नेता इं. सात्विक तिवारी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP