मड़ियाहूं, जौनपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सैनिकों पर हुए आतंकी हमले से आक्रोशित नागरिकों ने शुक्रवार को नगर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला पदाधिकारी विनोद कुमार जायसवाल के नेतृत्व में पाकिस्तान के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला। इसके बाद गांधी तिराहे पर पाकिस्तान का पुतला फूंका।

इस दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की इस तरह की कायराना हरकते अब बर्दाश्त के बाहर है। लोगों ने सरकार से मांग किया कि आतंकियों के हमले का अविलंब मुंहतोड़ जवाब दिया जाय।
इस मौके पर चंद्रेश पाल माली, अनिल गुप्ता, आनंद जायसवाल, इमरान राईन, प्रेमजी पांडेय, सुनील साहू, टिल्लू मोदनवाल, सूरज यादव, रत्नेश विष्वकर्मा, दिवाकर माली समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।
इसी क्रम में तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कंशराज यादव की अध्यक्षता में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें हमले में शहीद हुए सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। सभा में अधिवक्ताओं ने दो दिन न्यायिक कार्यों से विरत रहने का निर्णय लिया। इस मौके पर झारखण्डे पटेल, मोहन लाल यादव, चन्द्र प्रकाश दुबे, सुरेंद्र सिंह, संजय सिंह आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP