• सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से पुलवाना के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

जौनपुर। जेड. बी. सिटी मॉनटेसरी स्कूल उर्दू बाजार का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर बच्चों ने सांस्कृत कार्यक्रम के माध्यम से पुलवाना के शहीदों को दी श्रद्धांजलि। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय पारस नाथ यादव का स्वागत स्कूल के प्रबंधक डा. अल्ताफ मेहमूद नोमानी और अन्य लोगों ने मार्ल्यापण करके किया।

तत्पश्चात स्कूल के नन्हें मुन्ने बच्चों ने स्वागत गीत और मनोहारी नृत्य पेश करके सभी उपस्थित लोगों का स्वागत किया। समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वर्तमान विधायक मनानीय श्री पारस नाथ यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि देश में शिक्षा के बिना विकास संभव नहीं। बुनियादी शिक्षा के द्वारा बच्चों के होठों पर मुस्कान लाना और उन्हें बुलन्दियों के मार्ग पर अग्रसर करना बहुत ही सराहनीय कार्य है। इन्होंने प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कार वितरित किया और हौसला अफज़ाई की। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की प्रिंसिपल अफरीन खान और वरिष्ट शिक्षिका नेहा आजमी ने संयुक्त रूप से की।
कार्यक्रम का संचालन वरिष्ट सपा नेता यश पाल गुप्ता एडवोकेट ने किया और आये हुये लोगों का आभार समाजसेवी ए एम डेजी ने किया एवं समाज व राजनीति के क्षेत्र में उत्कृष्ठ एवं सराहनीय कार्य के लिए मा. पारस नाथ यादव एवं श्री रामेश्वरम् सिंह जी को अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया और उनके दीर्घायु होने की कामना की गई। कार्यक्रम के अंत में कश्मीर पुलवामा के शहीद जवानों को उपस्थितजनों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ट नेता राजेश सिंह, रूखसार अहमद, अली मंजर डेजी, नेसार अहमद, मुन्ना ज्वेलर्स, मोहम्मद मुस्लिम हीरा, राजकुमार मौर्य, डा. हस्सान, निजामुद्दीन, राकेश श्रीवास्तव, डा. रहमान इत्यादी लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे।




DOWNLOAD APP