जौनपुर। विकास खंड करंजाकला क्षेत्र के अंतर्गत सोशल स्टडी प्वाइंट आफ आई.टी. एनड मैनेजमेंट व कैरियर कोचिंग सेंटर के अध्यापकों व छात्रों ने पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि सभा व कैंडिल मार्च और पाकिस्तान का पुतला फूंक कर अपना आक्रोश जताया।
शिकारपुर चौराहा से लाल दरवाजा चुंगी तक पहुंचकर शोक सभा किया। पैदल शांति मार्च निकालकर शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि दिया। कार्यक्रम के अंत में शोक सभा के माध्यम से शहीदों के आत्मा के लिए शोक प्रकट किया। इस श्रद्धांजलि सभा एवं कैंडल मार्च का नेतृत्व कंप्यूटर सेंटर के प्रबंधक राम सागर विश्वकर्मा व कैरियर कोचिंग सेंटर के वरिष्ठ शिक्षक चंद्र प्रकाश यादव ने किया।
राम सागर विश्वकर्मा ने कहा कि आज देश का हर नागरिक सहित परिवार के साथ खड़ा है। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को चाहिए कि शहीद के परिवारों को आर्थिक मदद के साथ साथ उनके जीवन व्यतीत करने के लिए कोई ठोस कदम उठाए जिससे उन परिवारों को आर्थिक बाधा उत्पन्न हो सके और उनके बच्चों को उच्च शिक्षा मुहैया कराने के लिए सरकार को ठोस पहल करनी चाहिए सैनिकों के प्रति जो आत्मघाती हमला किया गया।
इसकी जितनी भी निंदा किया जाए वह कम है श्रद्धांजलि सभा को राजेश पाल, इंद्राज पाल, सुनील विमल, संगम, राकेश, सोनू, सर्विस रोशन आदमी अपने अपने विचार रखें। शांति मार्च का नेतृत्व निशा, अंजू, खुशबू, रवि, सनी, राहुल, इंडियन आर्मी प्रशिक्षित अजय यादव ने किया।




DOWNLOAD APP