जौनपुर: अनियंत्रित ट्रक मकान में घुसी, तीन की मौत, आधा दर्जन घायल | AAP KI UMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, February 24, 2019

जौनपुर: अनियंत्रित ट्रक मकान में घुसी, तीन की मौत, आधा दर्जन घायल | AAP KI UMMID

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज मार्ग पर स्थित ग्राम पान्डेयपुर ( बुढ़िया का इनारा ) के निकट रविवार को भोर में एक अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए मकान में घुस गई। जिससे मकान में सो रही मां बेटियों सहित तीन की मकान के मलबे में दबने से मौत हो गयी और परिवार के पांच अन्य लोग भी घायल हो गए जिनमें तीन की हालत नाजुक बतायी जाती है। जिन्हें इलाज के लिए स्वरूप रानी अस्पताल इलाहाबाद में भर्ती कराया गया है।
बताते हैं कि क्षेत्र के पाण्डेयपुर (बुढ़िया का इनारा) में प्रयागराज मार्ग पर दिनेश पान्डेय का मकान स्थित है । शनिवार को दिनेश पाण्डेय की दो बहनें सुजाता तिवारी व शशिकला मिश्रा अपने बच्चों के साथ प्रयागराज स्नान कर वापस अपने घर जा रही थी कि रास्ते में ही अपने मायके में भाई दिनेश के यहाँ रुक गयी। परिवार के सभी सदस्य एवं रिश्तेदार खाना खाकर सो गए।
रविवार को भोर में लगभग साढ़े तीन बजे आजमगढ़ से प्रयागराज की तरफ जा रहे ट्रक के चालक को झपकी आ गयी और ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए दिनेश के मकान में जा घुसी। जिससे दिनेश पाण्डेय का रिहायशी मकान गिर गया और मकान में सोए परिवार के सदस्यों में शशिकला पत्नी बृजेश मिश्र 40 वर्ष, संध्या पुत्री बृजेश मिश्र 12 वर्ष, रानी पुत्र बृजेश मिश्रा 5 वर्ष निवासी गजेंद्रपुर थाना खुटहन जौनपुर की मलबे में दबने से मृत्यु हो गयी तथा सुजाता 45 वर्ष पत्नी अभय राज तिवारी निवासी गौरा सफीपुर जिला सुल्तानपुर व रूद्र प्रताप मिश्र उम्र 15 वर्ष पुत्र बृजेश मिश्र तथा बेबी पाण्डेय उम्र 50 वर्ष पत्नी दिनेश पाण्डेय व बबली पुत्री दिनेश पाण्डेय उम्र 14 वर्ष घायल हो गए।
 दुर्घटना की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। अंधेरा होने की वजह से कुछ भी साफ दिखाई नहीं पड़ रहा था। लोगों ने तत्काल घटना की सूचना स्थानीय थाने पर देते हुए राहत कार्य में जुट गए। पास पड़ोस के लोगों ने मकान के मलबे को हटाते हुए उसमें दबे लोगों को बाहर निकाला। तब तक प्रभारी निरीक्षक एसडी वर्मा भी अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुंगराबादशाहपुर पहुंचाया।
 जहां चिकित्सकों ने शशिकला, संध्या व रानी को मृत घोषित कर दिया और अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार किया। जिसमें सुजाता, दीक्षा व रुद्र प्रताप की हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए स्वरूप रानी चिकित्सालय इलाहाबाद प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। जबकि बेबी पाण्डेय व बबली को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दिया। घटना के बाद चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जबकि ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। घटना से क्षेत्र में मातम छाया हुआ है।




No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad