जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के लखौवां गांव में रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार को सुबह करीब सात बजे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर अधेड़ की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 घटना की सूचना पर बक्शा के और बदलापुर थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। सीओ सदर विनय कुमार द्विवेदी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। हत्या का कारण पुरानी रंजिश मानी जा रही है। मृतक करीब दस साल पहले हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था। 

लखौवा गांव निवासी अच्छेलाल यादव (५२) सुबह अखबार पढऩे के लिए घर से पैदल लखौवा बाजार जा रहे थे। वह घर से करीब पांच सौ मीटर दूर लखौवा रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचे थे तभी पकड़ी की ओर से आए बाइक सवार दो बदमाश  अच्छेलाल के पास रुक गए। बाइक के पीछे बैठा बदमाश उनसे बाते करने लगा। जबतक वह कुछ समझ पाते तबतक उनसे असलहा निकालकर गोली मार दी। 
एक गोली उनके सिर में लगी और दूसरी जबड़े पारकते निकल गई। फायरिंग की आवज सुनकर गांव के लोग दौड़े तबतक बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। घायल को लेकर लोग जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जिला अस्पताल की मर्चरी हाऊस से ही शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
सीओ सदर विनय द्विवेदी और क्राइमब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। हत्या का कारण पुरानी रंजिश माना जा रहा है। मृतक करीब दस साल पहले गांव में हुई एक हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त भी था। उस मामले में केस हाईकोर्ट में लंबित है।