अपनी बात खुले मंच पर रखने में न हिचकें महिलाएंः कल्पना
जौनपुर। जेसीआई चेतना की अध्यक्ष कल्पना केसरवानी ने कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं परन्तु कहीं न कहीं कुछ कमी है। सबसे बड़ी परेशानी होती है सबके सामने अपनी बात को रखना। दिल में बहुत सी बातें होती हैं परन्तु जब किसी व्यक्ति या मंच पर कहना होता है तो नहीं कह पाती हैं। 

इसी उद्देश्य से संस्था द्वारा इफेक्टी पब्लिक टेªनिंग का आयोजन करके महिलाओं की हिचक को कम करने का प्रयास किया गया है। इसी क्रम में जोन टेªनर आलोक सेठ ने सभी महिलाओं को प्रशिक्षित करने के साथ ही कहा कि आज महिलाओं में ऐसे टेªनिंग कराने की आवश्यकता है। वहीं सचिव मधु गुप्ता ने कहा कि जो महिलाएं अभी तक टेªनिंग के नाम पर घबराती थीं, वे सभी अब फिर से टेªनिंग कराने की बात कर रही हैं। कार्यक्रम का संचालन डाली गुप्ता ने किया। 
इस अवसर पर नीतू गुप्ता, इंदिरा जायसवाल, अनीता, बबली, अभिलाषा, मंजू, मीना, अंजू पाठक, अंजू, दीप्ति, ममता, ममता केसरी, आंचल, सोनी, संगीता, किरन, रेनू बैंकर, एकता, सरला, मीरा, निकिता, सुधा, शालिनी सिंह, शालिनी सेठ, संचिता, जूही आदि उपस्थित रहीं। अन्त में कोषाध्यक्ष रीता कश्यप ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।