नानक चंद्र त्रिपाठी
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। गत दिनों जिला कांग्रेस कार्यालय पर जिलाध्यक्ष इन्द्रभुवन सिंह की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक सम्पन्न हुयी जिसमें मुख्य रूप से आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई । 

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है। आने वाले चुनाव में जनता ने अगर समझादारी का परिचय दिया तो इस देश का संविधान और आपसी भाईचारे को बनाए रखा जा सकता है।जिसके लिए हम सभी को जनता के बीच जाकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों से उन्हें अवगत कराने के साथ साथ केंद्र व प्रदेश की युवाओं, किसानों, गरीबों मज़लूमों, छात्रों, एवं पिछड़ों के प्रति सरकार के नकारात्मक रवैये को उजागर करने का भी कार्य करना होगा।
बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं के समक्ष जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने सौरभ तिवारी को कांग्रेस कमेटी मुंगराबादशाहपुर का ब्लाक अध्यक्ष भी नियुक्त किया । सौरभ तिवारी पिछले काफी समय से युवक कांग्रेस से जुड़कर कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य भी पूरी ज़िम्मेदारी से करते रहे हैं ।
सौरभ तिवारी को कांग्रेस कमेटी का मुंगराबादशाहपुर का ब्लाक अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद बैठक में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी । बधाई देने वालों में मुख्य रूप से कामरान वहीद , युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिषेक शुक्ला, अनिल सिंह , डॉ. प्रमोद के. सिंह, जय प्रकाश तिवारी, शेर बहादुर सिंह,अमन सिंह, उज्जवल तिवारी, शादाब अंसारी आदि शामिल रहे ।