जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शुक्रवार की रात दारू पीकर पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। 
जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी गोरखनाथ सिंह (50) तथा इनके भाई सुभाष सिंह व पिता प्रसिद्धि नारायण सिंह जगदीशपुर राज्य मार्ग पर स्थिति मकान पर सो रहे थे। पड़ोस के दो लोग बीती रात 11 बजे मौके पर पहुंचे। पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट करने लगे। जिसमें गोरख नाथ सिंह की मौत हो गयी। 

मृतक के भाई का आरोप है कि पड़ोस के दो लोग पैसे के लेनदेन को लेकर योजनाबद्ध आये और हम सभी लोगों को बुरी तरह से मारने-पीटने लगे। जिसमें हमारे भाई गोरखनाथ की मौत हो गई। भाई और पिता घायल अवस्था में बेहोश पड़े हुए थे। जिसके बाद घटना कि सूचना पुलिस को दी। जफराबाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी घटना के संबंध 2 लोगों के खिलाफ तहरीर पड़ी है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। आरोपी गुड्डू सिंह का कहना है कि दारू पीकर गाली दे रहा था। उसी को लेकर मारपीट हुई।