जौनपुर। अंजुमन इंकलाबे हुसैनी की सहयोगी शाखा हुसैनी ब्लड डोनर्स एसोसिएशन की ओर से मंगलवार को जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर लगाया गया। इस दौरान पुलवामा के आतंकी हमले में शहीदों की शहादत को समर्पित एवं घायल जवानों के लिये 30 यूनिट खून दान करके प्रशासन को सौंपा गया।
इसके पहले अस्पताल के संगोष्ठी भवन में श्रद्धांजलि सभा हुई जहां मुस्लिम धर्मगुरू मौलाना सफदर हुसैन जैदी ने कहा कि कश्मीर में सुरक्षा बलों के जवानों की शहादत को लेकर देशवासियों में पाकिस्तान के प्रति भारी रोष है। हम शहीदों की स्मृति में रक्तदान करके श्रद्धांजलि दे रहे हैं। साथ ही शहर के अस्पतालों में खून की कमी को भी दूर करेंगे।
इसके अलावा शिया जागरण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना हसन मेंहदी, अंजुमन इंकलाबे हुसैनी के संरक्षक एवं प्रेस फाउण्डेशन के अध्यक्ष आरिफ हुसैनी सहित अन्य वक्ताओं ने कहा कि पुलवामा में शहीद जवानों ने अपना रक्त बहाकर हम देशवासियों को जीवन दान दिया है। आज उन वीर लालों की स्मृति में आयोजित रक्तदान शिविर में आये नौजवानों ने श्रद्धांजलि देते हुये उनकी स्मृति में जो रक्तदान किया है, निश्चित ही इससे सैकड़ों लोगों को जीवनदान मिलेगा।
इस अवसर पर असगर हुसैन जैदी, तहसीन अब्बास, अफसर हुसैन, सरदार हुसैन खान, मुफ्ती मेंहदी, हसन मेंहदी, गौरव सिंह, रूमी आब्दी, आजम जैदी, रिजवान हैदर, मुशरान जाफरी, मसूदुल, कासिद हुसैन, आकिफ हुसैनी, हसन मुसन्ना, शिप्रा सिंह, प्रभाष मौर्य सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP