• रामलखन इंटर कालेज में नकल करते एक पकड़ा गया

जौनपुर। माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा बुधवार को नकल करने के आरोप में पकड़ा लिया गया। जिसका रस्टीकेशन कर दिया गया। पहली पाली में हाईस्कूल गृहविज्ञान की परीक्षा में 34182 छात्र पंजीकृत थे।
जिसमें से 31565 छात्र परीक्षा में शामिल हुए। 2617 छात्र परीक्षा में अनुपस्थित रहे। इसी प्रकार इंटरमीडिएट की औद्य‍ोगिक संगठन की परीक्षा में चार छात्र पंजीकृत थे। जिसमें से तीन छात्र परीक्षा में शामिल हुए। एक छात्र परीक्षा देने नहीं आया।

उधर डीएम अरविन्द मलप्पा बंगारी ने बीआरपी इण्टर कालेज का दूसरी पाली में निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मेन गेट खुला होने तथा मेन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर गंदगी होने पर सख्त नाराजगी। परीक्षा के समय मेन गेट बंद रखने तथा सीसीटीवी कैमरा साफ रखने के निर्देश दिया।
स्टेटिक मजिस्ट्रेट संजय शुक्ला ने बताया कि दूसरी पाली में इण्टरमीडिएट की कृषि शस्य विज्ञान (एग्रोनामी) की परीक्षा में 188 परीक्षार्थी उपस्थित रहे। जबकि 23 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। उधर डीआईओएस डा. बृजेश मिश्र ने रामलखन इंटर कालेज बैजारामपुर केंद्र पर एक छात्र को नकल करते पकड़ लिया। उसका रस्टीकेशन कर दिया।





DOWNLOAD APP