जौनपुर। श्रीमती राजदेई सिंह महिला महाविद्यालय ताखा पश्चिम शाहगंज में राष्ट्रीय सेवा योजना के 7 दिवसीय विशेष शिविर के समापन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्वांचल विश्वविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक डा. राकेश यादव रहे जिन्होंने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुये दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।
जौनपुर के शाहगंज में आयोजित रोसेयो शिविर के समापन पर उपस्थित
समन्वयक डा. राकेश यादव, योग गुरू अचल हरीमूर्ति सहित अन्य।
इस मौके पर कार्यक्रम समन्वयक डा. राकेश यादव ने रासेयो की स्वयंसेविकाओं को शिविर के बारे मे बताया। साथ ही कहा कि देश के युवा ही आने वाले भारत के कल हैं। आप अपने आपको सुदृढ़ सुन्दर, स्वस्थ व स्वच्छ रहे। अपने आस-पास के वातावरण को स्वच्छ रखें।
सांस्कृतिक कार्यक्रम के विशेष अतिथि पतंजलि योग समिति के सह प्रभारी अचल हरिमूर्ति ने स्वयंसेविकाओं को योग सिखाया। साथ ही योग को नियमित करने से किस प्रकार बीमारियों से बचा जा सकता है, उसको भी बताया। महाविद्यालय के प्रबंधक डा. आरपी सिंह, प्राचार्या डा. शालिनी श्रीवास्तव सहित अन्य ने अपना विचार व्यक्त किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये कार्यक्रम अधिकारी डा. करूणा द्विवेदी ने स्वयंसेविकाओं से कहा कि करें योग रहे निरोग। इस अवसर पर भानु प्रताप सिंह, प्रभाकर यादव, शिवशंकर सिंह, संजय सिंह, दीपक जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।







DOWNLOAD APP