जौनपुर: बार बेंच करें एक दूसरे का सम्मान: विधायक | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, January 22, 2019

जौनपुर: बार बेंच करें एक दूसरे का सम्मान: विधायक | #AAPKIUMMID


  • अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों का शपथ समारोह सम्पन्न

जौनपुर। केराकत तहसील अधिवक्ता सभागार में आयोजित तहसील अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधायक दिनेश चौधरी ने कहा कि बार बेंच एक दूसरे का सम्मान करेंगे तभी दोनों का मान सम्मान बरकरार रहेगा।
श्री चौधरी ने कहा कि अधिवक्ता वादकारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए अपनी जिम्मेदारियों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करें। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जब भी अधिवक्ताओं के मान सम्मान की बात आयेगी उसके लिए अधिवक्ताओं के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा। विशिष्ट अतिथि बार कौंसिल उत्तर प्रदेश के सदस्य श्रीनाथ त्रिपाठी ने कहा कि हमेशा हड़ताल करने के पक्ष में हम नहीं है। अधिवक्ता आखिरी अस्त्र के रूप में ही हड़ताल का सहारा लें। श्री त्रिपाठी ने कहा कि सरकार बार कौंसिल के विभिन्न मांगों पर गम्भीर नहीं है।
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लोकसभा के चुनाव से पूर्व बार कौंसिल के सदस्यों की बैठक में दिये भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मेरे भी दिन अच्छे आने वाले हैं और अधिवक्ताओं के दिन भी अच्छे आने वाले हैं लेकिन अधिवक्ता के अच्छे दिन नहीं आये। उन्होंने अधिवक्ताओं को अनुशासित रहने पर बल देते हुए कहा कि अधिवक्ता अपने परिवेश में ही तहसील में प्रवेश करें।
इस अवसर पर तहसीलदार श्री प्रकाश गुप्त, वाराणसी के वरिष्ठ अधिवक्ता मंगलेश दूबे, अजेन्द्र दूबे, महेंद्र शंकर पांडेय, रजनी कांत श्रीवास्तव, राजेश पांडेय, श्रीपति सिंह, शारदा प्रसाद, डा. लाल प्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को चुनाव समिति के सदस्यों ने शपथ दिलाया। आए हुए अतिथियों को अध्यक्ष देवनाथ मिश्र व महामंत्री मुकेश शुक्ल ने अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया। अध्यक्षता राणा प्रताप शुक्ल व संचालन लालबहादुर यादव एडवोकेट ने किया।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad