फिल्म भोसले को लेकर चर्चा में है जौनपुर का बेटा प्रोड्यूसर पीयूष सिंह | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, January 25, 2019

फिल्म भोसले को लेकर चर्चा में है जौनपुर का बेटा प्रोड्यूसर पीयूष सिंह | #AAPKIUMMID


  • आठ नेशनल, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखायी जा चुकी है फिल्म, मिले कई अवार्ड
  • अब तक दो दर्जन से अधिक फिल्मों को कर चुके है प्रोड्यूस
  • चंदवक के थूंही गांव के रहने वाले है पीयूष

जौनपुर। जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है यहां के लोग अपने टैलेंट के दम पर विश्वपटल पर अपनी छाप छोड़ रहे है। इन्हीं में से एक है जिले के चंदवक विकास खण्ड क्षेत्र के थूंही गांव के रहने वाले पीयूष सिंह। वर्ष 1999 में बतौर टीवी प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले पीयूष आज अपनी फिल्म भोसले को लेकर चर्चा में है।
यह फिल्म अब तक आधा दर्जन से अधिक फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है इसके लिए उन्हें कई  अवार्ड भी मिले है। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने मुख्य भूमिका निभायी है। इस फिल्म में कहानी एक मराठी पुलिस के सेवानिवृत्त जवान और एक बिहारी 22 वर्षीय युवती पर अभिनीत है। मूलत: क्षेत्रीयता जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले पीयूष को हर कोई बधाई दे रहा है।
गौरतलब हो कि पीयूष वर्ष 1999 में टीवी प्रोड्यूसर के रुप में फिल्म जगत में कदम रखा। जीवन में काफी उतार चढ़ाव के बाद वह इस क्षेत्र में वर्ष 2004 तक संघर्ष करते रहे। किन्हीं कारणों से बीच में उन्होंने यह इंडस्ट्री छोड़ दी। कुछ वर्षों तक दूरी बनाये रखने के बाद एक बार फिर 2012-13 में बॉलीवुड की फिल्मों के प्रोड्यूसर बन गये। इन्होंने अब तक कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है जिनमें अलीफ, दोजख, नक्काश, छोटू, साइबर स्क्वायड, कीर्ति, ताण्डव प्रमुख है। हाल ही में बनकर तैयार हुई फिल्म भोसले में मनोज वाजपेयी प्रमुख भूमिका निभायी है।
इस फिल्म को मुंबई, धर्मशाला समेत कई स्थानों पर हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। जिसके लिए पीयूष को कई अवार्ड भी मिले। 27 जनवरी 2019 को नीदरलैंड में होने वाले तीन दिवसीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में यह फिल्म दिखायी जाएगी। विशेष बातचीत के दौरान पीयूष सिंह ने बताया कि अप्रैल-मई माह में यह फिल्म पूरे भारत में रिलीज होगी। उन्होंने जनपदवासियों से भी इस फिल्म को देखने की अपील की है।

DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad