• अनिश्चितकालीन में बदला धरना, प्रदेश अध्यक्ष ने भरी हूंकार

  जौनपुर। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के स्वास्थ्य कर्मियों का चल रहा धरना सीएमओ के हठवादिता रवैये के चलते मंगलवार को अनिश्चितकालीन धरने के रूप में परिवर्तित हो गया। बीते सोमवार से शुरू धरने के दूसरे दिन मंगलवार को तमाम महिला स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल हुईं।
इस मौके पर मातृ शिशु कल्याण महिला कर्मचारी संघ की जिलाध्यक्ष रूक्मणि राय ने बताया कि सीएमओ डा. रामजी पाण्डेय द्वारा तैनाती समय से लेकर कर्मचारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। अनशन का नेतृत्व कर रहे धनंजय तिवारी प्रदेश अध्यक्ष बेसिक हेल्थ वर्कर संघ ने कहा कि सीएमओ कुछ बाबूओं की ताकत से घिर गये हैं। जनपद को भ्रष्टाचार मुक्त करने के बजाय उसी में लिप्त हो गये हैं जो सरकार की मंशा के विपरीत है।
वहीं इस समय पड़ रही ठण्ड में धरनास्थल पर रात्रि विश्राम करने वाले प्रान्तीय मंत्री दीनानाथ कुशवाहा ने सभी से सहयोग की अपील किया। जिलाध्यक्ष शीतला प्रसाद सेठ ने कहा कि जब तक कर्मचारियों की समस्याओं का निदान नहीं होगा एवं धरने पर शामिल साथियों के खिलाफ दिये गये आदेश वापस नहीं लिया जायेगा, तब तक संघर्ष जारी रहेगा।
इसी क्रम में मंत्री रमेश चन्द्र, शिप्रा यादव, संतोष श्रीवास्तव, सुधीर अस्थाना, रामकेश यादव सहित अन्य वक्ताओं ने अपना विचार व्यक्त किया। धरनासभा की अध्यक्षता यूपी मेडिकल एण्ड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव व संचालन मंत्री रामकेश यादव ने किया।




DOWNLOAD APP