जौनपुर। रोटरी क्लब के सदस्यों ने मंगलवार को जिला अस्पताल परिसर में पौधरोपण किया। परिसर के कई स्थानों पर पौधे लगाए गए जिमसें छायादार पौधों का भी रोपण किया। कार्यक्रम जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एसके पांडेय की देखरेख में संपन्न हुआ।
डॉ. एसके पांडेय ने इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में यह पौधे जब वृक्ष का रूप लेंगे तो निश्चित ही अपनी छाया और पुष्पों से न सिर्फ अस्पताल परिसर अपितु हर आगन्तुक को शीतलता प्रदान करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि रोपित पौधों की उचित देखभाल की जाएगी ताकि ये मुरझाने न पाए।
डॉ. कमर अब्बास ने कहा कि यदि आज की पीढ़ी ने सजगता के साथ पौधरोपण नहीं किया और उनकी देखभाल न की तो आने वाले समय में दूषित वातावरण के कारण उत्पन्न होने वाली भयावहता का अंदाजा लगा पाना मुश्किल होगा।
इस अवसर पर डॉ. अज़हर जाफरी, संजय गुप्ता, शशांक सिंह रानू, श्याम वर्मा, संजय जायसवाल, अजय गुप्त, प्रदीप सेठ, देवेंद्र सिंह पिंकू, केके मिश्र, श्वेताभ रंजन श्रीवास्तव, शिवांशु श्रीवास्तव, अमित कुमार पांडेय, अभिषेक गुप्ता, धर्मेंद्र ​सेठ आदि मौजूद रहे। सचिव जय कृष्ण साहू (जैकी) ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।




DOWNLOAD APP