जौनपुर: छात्रनेता पर फायरिंग, फेंका बम | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, January 11, 2019

जौनपुर: छात्रनेता पर फायरिंग, फेंका बम | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के भुवालापट्टी गांव के पास शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे बदमाशों ने टीडी कालेज के छात्रनेता पर बम फेंका और फायरिंग की। संयोग रहा कि बाइक सवार छात्र नेता आकाश सिंह बाल बाल बच गए। पुलिस ने मौके से एक सुतली बम भी बरामद किया है। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद कुछ अज्ञात के खिलाफ  प्राणघातक हमले के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। घटना को लेकर लाइनबाजार और जफराबाद थाने की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। घटना को टीडी कालेज में छात्रसंघ की चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।
क्षेत्र के गद्दीपुर गांव निवासी एवं टीडी कालेज के छात्र नेता आकाश सिंह शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे बाइक से जौनपर शहर आ रहे थे। वह भुआलापट्टी गांव के पास पहुंचे थे तभी कुछ लोगं ने चलती बाइक पर लक्ष्य कर बम फेंक दिया और फायरिंग की। फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई। छात्रनेता ने वहां से भागकर किसी तरह जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर लाइनबाजार और जफराबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

लाइन बाजार थाने की पुलिस ने मौके से एक सुतली बम भी बरामद किया है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर फरार हो चुके थे। आकाश सिंह की तहरीर पर पुलिस ने नेवादा गांव निवासी गोलू यादव और कुद्दूपुर गांव निवासी वीरेंद्र यादव समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ प्राण घातक हमले के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। घटना को लेकर दोनों थाने की पुलिस सीमा विवाद में देर तक उलझी रही।
जफराबाद थाने की पुलिस का दावा है कि घटना हरसिंहपट्टी गांव में हुई है जो लाइनबाजार थाने में आता है। जबकि लाइनबाजार थाने की पुलिस दावा करती रही कि घटना भुआलापट्टी गांव में हुई है जो जफराबाद थाना क्षेत्र में है। बहरहाल जफराबाद थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सीओ सिटी नृपेंद्र का कहना है कि टीडी कालेज में पूर्व में हुए चुनाव की रंजिश को लेकर घटना हुई है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।




DOWNLOAD APP



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad