जौनपुर: प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की पीट पीटकर हत्या | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, January 16, 2019

जौनपुर: प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की पीट पीटकर हत्या | #AAPKIUMMID

जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के एक गांव अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की घर के अंदर  पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने लड़की के पिता, पुत्र और पुत्री समेत चार के खिलाफ हतय का केस दर्ज कर चारो को गिरफ्तार कर लिया है।
सूचना पर पहुंचे मृत युवक के परिजनों ने चंदवक थाने के सामने वाराणसी-आजमगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया। लोगों में इस बात को लेकर गुस्सा था कि पुलिस ने परिवार के लोगों को सूचना दिए बिना ही शव को सीधे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम केराकत व सीओ ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का भरोसा देकर दो घंटे बाद जाम को समाप्त करवाया।
चंदवक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवकी इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह तीन दिन पहले घर आई थी। उसका प्रेमी इसी थाना क्षेत्र के मड़ार गांव निवासी शिवम सिंह सोनू (28) पुत्र कनक शंकर सिंह उससे मिलने घर पहुंचा था। जहां घर के अंदर ही पीट पीटकर शिवम की हत्या कर दी गई।
दोपहर करीब एक बजे लड़की के घर वालों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने लाने के बजाय सीधे वहीं से पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। सूचना पर मृतक के घर के लोग थाने पहुंच गए। सैकड़ों की संख्या में जुटे लग शव को उन्हें सौंपने की मांग करने लगे। इसी बात को लेकर थाने के सामने लोगों ने शाम करीब चार बजे जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर केराकत सर्किल के सभी थानों की फोर्स पहुंच गई।
एसडीएम चंद्रेश गुप्ता, सीओ नृपेंद्र सिंह ने समझा बुझाकर दो घंटे बाद करीब छह बजे जाम समाप्त करवाया। मृत युवक के पिता कनकशंकर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने हत्या के आरोप में सम्पत्ति गुप्ता, सत्येंद्र गुप्ता, शिवम गुप्ता और लड़की के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने चारो हत्यारोपियों को घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी गई तहरीर  में कनकशंकर ने कहा है कि उनके बेटे को लड़की ने घर में बुलाकर हत्या करवा दी।
लड़की के घर वालों का आरोप है कि घटना के वक्त लड़की घर में अकेले थी। युवक घर में घुस गया और वह उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था। तभी लड़की ने मौका पाकर राड से प्रहार कर दिया जिससे उसका सिर फट गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। थाने में युवती ने पुलिस को बताया कि वह तीन साल से उसके पीछे पड़ा था। उसने अश्लील वीडियो भी बना रखी थी जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। केराकत के प्रभारी सीओ नृपेंद्र का कहना है कि मृत युवक के पिता की तहरीर पर चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad