जफराबाद, जौनपुर। जफराबाद देवकली मार्ग पर बुधवार की सुबह सैदपुर गांव के पास नाले पर पुलिया का निर्माण पूर्ण न होने से जफराबाद के तरफ से आजमगढ़ जा रही ट्रक नाले के पास धंस गई और नाले में पलटते पलटते बच गई।
जफराबाद देवकली मार्ग पर सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। इसी मार्ग पर सैदपुर नाले के पास बहुत पुरानी पुलिया जो जर्जर होकर टूट चुकी थी। कई बार ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग और ठेकेदार को सूचित किया कि इसका निर्माण शीघ्र कराया जाए।वरना कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। सड़क निर्माण में लगे लोगों ने पुलिया को तोड़वा करके उसमें पाइप डालकर के ऊपर से मिट्टी भरवा दिया और उसी पर आवागमन चालू कर दिया।
दोनों किनारों पर ताजी मिट्टी होने के कारण जा रही ट्रक धंस गई और नाले में गिरने से बच गई। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक के फस जाने से आवागमन बाधित हो गया। जौनपुर मुख्यालय से दो क्रेनों को बुलाया गया। तब जाकर ट्रक को बाहर निकाला गया और आवागमन चालू हो सका। सुबह का समय होने से स्कूली गाड़ियां बहुत प्रभावित हुई। जिसके कारण बच्चे स्कूल समय से पहुंच नहीं सके। ग्रामीणों की मांग है कि इस पुलिया का निर्माण अतिशीघ्र पूरा कराया जाए नहीं तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।




DOWNLOAD APP