जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के जरौना बाजार में मंगलवार की देर शाम चिकित्सक के इंजेक्शन लगाने के बाद मृत बालिका की मौत हो गई। परिजन की तहरीर पर मीरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच में जुट गयी। पुलिस रात में ही चिकित्सक के घर दबिश दी लेकिन चिकित्सक फरार हो गया है।
बरसठी थाना के गारोपुर गांव निवासी नन्हेलाल पुत्री काजल 8 वर्ष पिछले दो दिनों से बुखार से पीड़ित थी। मंगलवार की सुबह जब बच्ची को काफी तेज बुखार हुआ तो पिता ने अपने बच्ची को लेकर जरौना स्थित एक निजी क्‍लीनिक पर दवा लेने गया।

जहाँ पर डॉक्टर द्वारा उपचार के दौरान बच्ची की हालत बिगड़ने लगी लेकिन डॉक्टर लापरवाही करता रहा और बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। हालत बिगड़ती देख डॉक्टर घबरा गया। तभी कुछ ही देर में मासूम बच्ची की मौत हो गयी। इस खबर की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना के तुरन्त बाद चिकित्सक फरार हो गया। परिजनों ने जब हो हल्ला शुरू किया तो किसी ने सूचना पुलिस को दे दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर शाम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृत बालिका के पिता नन्हे लाल ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि चिकित्सक के इंजेक्शन लगाने के बाद उसकी पुत्री की मौत हो गयी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चिकित्सक गुड्डू पुत्र सदर मोहम्मद ग्राम रामपुर चौथार थाना मीरगंज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष अवधनाथ यादव का कहना है कि चिकित्सक के घर दबिश दी गई लेकिन वह फरार हो गया। चिकित्सक के पास डिग्री है या नहीं। इसके लिए सीएमओ को पत्र लिखा गया है।





DOWNLOAD APP