जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के चन्द्रभानपुर गांव निवासी एक विवाहिता ने गुरूवार की रात कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर शव को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे मृतका के ममेरे भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
खुशबू 20 वर्ष पत्नी गौरीशंकर की मई 2018 में शादी हुई थी। शादी के बाद से ही वह अपने ससुराल चन्द्रभानपुर में रह रही थी। गुरूवार की रात 9 बजे खुशबू अपने कमरे में सोने के लिए गई। परिजनों ने कुछ देर बाद खुशबू को आवाज देकर बुलाने लगे। वह नहीं बोली तो परिवार के लोगों ने खिड़की से अंदर देखा तो वह रस्सी के सहारे फांसी लगा चुकी थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने बंद दरवाजे को तोडकर शव को बाहर निकाला।
मृतका के मायका चीतापुर थाना मुंगराबादशाहपुर से पिता और ममेरा भाई ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज में कम रूपए देने के कारण प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




DOWNLOAD APP