• चौकीखुर्द गांव स्थित खेल मैदान में शुरु हुआ क्रिकेट का महासंग्राम
मीरगंज, जौनपुर। रेल मंत्रालय के सलाहकार सदस्य एवं जनपद के युवा भाजपा नेता पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि खेलकूद से आपसी मेल-जोल बढ़ने के साथ ही स्वस्थ्य मनोरंजन को बढ़ावा मिलता है और सुंदर व बेहतरीन समाज की स्थापना होती है। खेल से युवाओं में छिपी हुई प्रतिभा उजागर होकर बाहर निकलती हैं। वह चौकीखुर्द गांव में स्थित खेल मैदान पर मंगलवार को अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने फीता काटकर, हवा में गुब्बारे उड़ाकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। साथ ही एक ओवर क्रिकेट भी खेला। साथ ही उद्घाटन मैच की टीम मुंगराबादशाहपुर व मड़ियाहूं टीम के खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त किया।
उन्होंने उद्घाटन टीम के दोनों कप्तान को स्वच्छ भारत अभियान का संदेश देते हुए कहा कि खेल से शरीर को ऊर्जा मिलती है और खिलाड़ियों का शारीरिक, मानसिक विकास होता है।

खेल का शुभारम्भ के लिए जहां पुष्पेंद्र सिंह प्रतीक के रूप में बैटिंग करने के लिए उतरे, जिनके लिए बॉलिंग जिला पंचायत सदस्य भानु प्रताप सिंह (बच्चा) एवं कार्यक्रम आयोजक महेंद्र सिंह ने किया। राष्ट्रगान के साथ ही दोनों टीमों के कप्तान के सामने शुरुआती मैच के टॉस का सिक्का भी मुख्य अतिथि पुष्पेंद्र सिंह द्वारा उछाला गया।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ. संतोष कुमार सिंह, पवन सिंह, राधे लहरी, भानु प्रताप सिंह बच्चा, रिंकू सिंह, पूर्व प्रधान गयाराम पाण्डेय, छोटेलाल मिश्रा, महेंद्र सिंह, अरुण सिंह, जयप्रकाश सिंह आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP