नौपेड़वा, जौनपुर। यादवेश इंटर कॉलेज नौपेड़वा के मैदान पर खेले जा रहे यादवेश क्रिकेट मेला 2018-19 के फाइनल मैच में साईं अकेडमी आजमगढ़ में प्रमुख टिंबर मार्ट नौपड़वा की टीम को बेस्ट ऑफ थ्री के मुकाबले में 2-1 से पराजित किया। खेले गए पहले मुकाबले में आजमगढ़ की टीम ने नजदीकी 1 विकेट से जीत दर्ज की।

दूसरे मुकाबले में वापसी करते हुए प्रमुख टिंबर मार्ट नौपेडवा ने एकतरफा जीत दर्ज की और 65 रनों से पराजित किया। तीसरे निर्णायक मुकाबले में गुलशन की 64 रनों की बेहतरीन पारी के आगे आजमगढ़ का पलड़ा भारी पड़ा और एक नजदीकी मुकाबले में आखरी गेंद पर जीत दर्ज की। मैन ऑफ द मैच गुलशन को रेंजर साइकिल तथा मैन ऑफ द सीरीज मो आतिफ को रेंजर साइकिल प्रदान किया गया।बेस्ट  विकेटकीपर संदीप सिंह को डीटीएच का पुरस्कार दिया गया।
विजेता टीम को 35000 रुपये का नगद पुरस्कार और ट्रॉफी पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र कुमार यादव द्वारा दिया गया। उपविजेता टीम को 25000  रुपये का नगद पुरस्कार और ट्रॉफी धर्मा देवी महाविद्यालय के प्रबंधक विकास यादव सोनू द्वारा प्रदान किया गया। इस मैच के अम्पायर दीपक यादव व मो. अनीस रहे। कमेंट्री मंगल यादव व मुरारी लाल ने किया। स्कोरिंग अमित यादव ने की। इस तरह से यादवेश क्रिकेट मेला के 34वें संस्करण का शानदार समापन हुआ।




DOWNLOAD APP