जौनपुर। खेतासराय थाना क्षेत्र के कलांपुर कोतवलिया निवासी एक युवक को दुबई के शापिंगमाल में नौकरी दिलाने के नाम जालसाज ने उससे सवाल लाख रुपये ऐंंठ लिए। काफी इंतजार के बाद भी युवक को नौकरी नहीं मिली तो उसने जालसाज के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।
खेतासराय थाना क्षेत्र के गुरैनी निवासी एक व्यक्ति ने कोतवलिया कलांपुर निवासी शकील अहमद के पुत्र शहनवाज़ को दुबई के एक शापिंग माल में नौकरी दिलाने का सपना दिखाया था। उसने वीजा और विदेश भेजने के लिए युवक से सवा लाख रुपये लिए। रुपये देने के बाद युवक और उसके परिवार के लोग तीन महीने से वीजा और टिकट का इंतजार करते रहे।

आरोप है कि इधर जालसाज ने उनका फोन भी रिसीव करना बंद कर दिया। निराश होकर शकील अहमद ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि जालसाज ने उन्हें दुबई में नौकरी का सपना दिखाया था। और कहा था कि पैसे का जल्द प्रबंध नहीं किए तो वीजा हाथ से निकल जाएगा। क्योंकि कई लोग लाइन में हैं।
शकील ने रिश्तेदारों से पैसे लेकर उसे दे दिए लेकिन उसे आजतक नौकरी नहीं मिली। पहले तो वह आज कल करता रहा लेकिन अब उसका फोन भी उठाना बंद कर दिया तो उसकी नीयत में खोंट समझ में आ गई। पुलिस तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।






DOWNLOAD APP