जौनपुर: सफायर पेट्रोलियम पर ग्राहक सम्मान कार्यक्रम का हुआ आयोजन | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, January 19, 2019

जौनपुर: सफायर पेट्रोलियम पर ग्राहक सम्मान कार्यक्रम का हुआ आयोजन | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के मड़ियाहूं रोड स्थित सफायर पेट्रोलियम पर ग्राहक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड के ​कार्यकारी निदेशक ए.के. गन्जू ने किया। उन्होंने डीलरों से उनकी समस्याओं पर चर्चा किया। साथ ही उन्हें सुझाव दिए। उन्होंने सफायर पेट्रोलियम एवं सोनानंदन पेट्रोलियम पर शुरू हुए स्कीम की तारीफ की।

पेट्रोलियम वितरक समिति के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि जनपद के दो पेट्रोल पम्प सफायर पेट्रोलियम एवं सोनानन्दन पेट्रोलियम पर इस कार्यक्रम के तहत प्रत्येक पांच लीटर पेट्रोल की खरीद पर एक कूपन दिया जाएगा। जिस पर एक हेलमेट ड्रा द्वारा प्रतिदिन ग्राहकों को दिया जाए जाएगा। इसी प्रकार प्रत्येक 25 लीटर डीजल की खरीद पर ग्राहक को एक कूपन दिया जाएगा। जिस पर प्रतिदिन एक पांच लीटर का कूल जग ड्रा में दिया जाएगा। यह योजना लगातार होली तक चलेगी। योजना का उद्देश्य ग्राहकों में सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाना है।

उन्होंने कहा कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनना जितना कानूनी रूप से आवश्यक है उतना ही स्वयं की सुरक्षा के लिए भी आवश्यक है। इसी प्रकार पांच लीटर कूल जग से स्वास्थ्य के लिए आवश्यक पानी अथवा ताजा फल का जूस आदि भी साथ में अपनी गाड़ी में रख सकेंगे। इंडियन आयल इस प्रकार अपने ग्राहकों की सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता का परिचय दिया है।
इसके पहले पेट्रोलियम वितरक समिति के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने कार्यकारी निदेशक का बुकें भेंटकर स्वागत किया। अतिथियों ने ग्राहक को हेलमेट व कर्मचारियों को वाटर कूलर देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर इंडियन आयल के वरिष्ठ मंडल प्रबन्धक राहुल दीक्षित, विक्रय अधिकारी सौरभ कुमार एवं हर्षद दास, पंप के संचालक आशीष कुमार सिंह सुजल, सिद्धार्थ सिंह, रामपाल सिंह, कंचन सिंह, दिवाकर पाठक, अरविन्द यादव, मनोज कुमार सरोज आदि मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad