नानक चंद्र त्रिपाठी
मुँगराबादशाहपुर, जौनपुर। नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव कुमार गुप्त ने सहयोगियों द्वारा पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी और उनके बेहतर कार्य पर उनको प्रशस्ति पत्र और चांदी का सिक्का देकर सम्मानित किया। समारोह में क्षेत्राधिकारी विजय कुमार बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए।
बीते हफ्ते मुंगराबादशाहपुर के अजंही मोहल्ले में हॉकिंस प्रेशर कुकर के वितरक के यहां दुकान में हुए चोरी का पर्दाफाश चार दिन में प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय व उनके सहयोगी कांस्टेबल विमल द्विवेदी, अमित सिंह, इंद्रदेव सिंह मिलकर इस चोरी का पर्दाफाश किया। व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव कुमार गुप्त ने पांच दिन का मौका पुलिस प्रशासन देते हुए कहा था कि चोरी का पर्दाफाश नहीं हुआ तो धरना प्रदर्शन करेंगे।

राजीव कुमार गुप्त ने कहा कि पुलिस व्यापार मंडल की बातों को गंभीरता से लेते हुए और अपनी मुस्तैदी दिखाते हुए जहां पुलिस हर व्यवस्था के लिए अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए समाज में हर काम में बढ़-चढ़कर के हिस्सा ले रही है।

अपराध न बढ़े उसके लिए पूरी सतर्कता के साथ पूरे क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही है। उसी के परिणाम में पांच दिन के अंदर ही प्रेशर कुकर दुकान की चोरी का पर्दाफाश पुलिस प्रशासन ने कर दिया। इस बात का एक अच्छा संदेश पुलिस प्रशासन की तरफ से समाज में और नगर में खासकर व्यापार मंडल को एक बेहतर संदेश दिया। जिसको लेकर व्यापार मंडल के पदाधिकारी राजीव गुप्ता ने सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया।
इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय, कांस्टेबल विमल द्विवेदी, अमित सिंह, इंद्रदेव आदि को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मो. आजम, विश्वामित्र, दिनेश कुमार, महेंद्र कुमार, जगदम्बा आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP